बख्तियारपुर थाना पुलिस ने हुसैनचक से बच्चों को लिया कब्जे में

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत हुसैन चक में दिल्ली से आई चार नाबालिग बच्चो के रहने की सूचना पर बख्तियारपुर पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए चारो बच्चों को बख्तियारपुर थाना ले कर पहुँची। जहां पूछताछ उपरांत सभी बच्चों को सीडब्लूसी को सौंपा जायेगा।

जानकारी मुताबिक सीडब्लूसी की सूचना पर बख्तियारपुर थाना को सूचना मिली कि दिल्ली से भागा तीन नाबालिग लड़का और एक नाबालिग लड़की दिल्ली से भाग कर बिहार आये है। जिसके बाद बख्तियारपुर पुलिस ने सभी बच्चों को हुसैनचक से बरामद किया। बरामदगी के बाद जब बच्चो से जानकारी ली गई सभी ने अपना नाम पता बताया।

सभी बच्चे दिल्ली के विजय विहार निवासी राजू पठान के पुत्र अब्दुल, पृथ्वी राज का पुत्र अमित, रणजीत पासवान का पुत्र राहुल और मुस्कान है‌। बच्चे के मिलने के बाद दिल्ली पुलिस से संर्पक किया गया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रोहिणी अंतर्गत बुद्ध विहार थाना में बच्चे के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने दूरभाष पर बताया कि जल्द ही हम बिहार पहुंच बच्चो को ले जायेंगे। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि बच्चो को बरामद कर सीडब्लूसी को सौंपा जा रहा है। दिल्ली पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है।