विरोध करने पर किया मारपीट, पीड़िता ने लगाया पुलिस से गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत रसलपुर गांव में सोमवार की रात्रि मेला देखकर लौट रहे एक दलित महिला के साथ एक बाइक सवार मनबढू व्यक्ति ने अश्लील हरकतें किया। वही दलित महिला के द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट किया। घटना को लेकर पीड़ित महिला ने मनबढू व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाते हुए ओपी पुलिस को आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में पीड़ित दलित महिला ने अपने आवेदन में कही है कि सोमवार की रात्रि 10 बजे रसलपुर गांव स्थित कचहरी में लगे सरस्वती मेला को देखकर अपने परिवार के लोगो के साथ घर लौट रही थी। इसी क्रम में रास्ते में रसलपुर वार्ड नंबर 6 निवासी सिन्टु यादव विपरीत दिशा से बाइक से आकर गलत नीयत से बाइक का चक्का मेरे पैर पर चढ़ा दिया और मुझसे अश्लील बातें व अश्लील हरकतें करने लगा।

जिसका मैं स्वयं व मेरे परिवार के लोगो के द्वारा विरोध किया गया तो इस पर रंजिश में आकर वे गंदी-गंदी गाली गलौज करते हुए लप्पर-थप्पर से मारपीट करने लगा। हल्ला होने पर लोगो को आता देख वे भाग गया। इस बावत बनमा ईटहरी ओपी प्रभारी अकमल हुसैन ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।