पीड़ित युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक भेजा जेल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : नाबालिग युवती का फोटो खींच फिर फोटो को बार बार एडिट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करना दो मनचले युवकों को भारी पर गया है। पीड़ित युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

घटना के संबंध में पीड़ित नावालिग लड़की के पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि मेरी 14 वर्षीय पुत्री का चोरी छुपे से नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 कानूटोला निवासी दिलो पासवान के पुत्र सत्यम कुमार उर्फ टिम्मा तथा चुन्ना स्वर्णकार के पुत्र आलोक सोनी ने अपने मोबाइल के द्वारा फोटो खींच लिया और उस फोटो को बार-बार एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल करते रहता है।

इसके बाद मेरी पुत्री के साथ चलते-चलते राहों में छेड़खानी का भी प्रयास किया। इतना ही नहीं धमकी भी दिया कि मैं फोटो वायरल करता रहूंगा, तुम्हें जो भी करना है करो। यह घटना दिनांक 30 जनवरी की है। जिसके बाद पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत बख्तियारपुर पुलिस से कर दिया।

इस बावत बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनो नामजद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।