लिंक पर क्लिक कर पढ़ें कौन है यह महिला, क्या है पुरा मामला….!

डेस्क : पिछले दो दिनों से बिहार में सोशल मीडिया पर महिला के दुर्गा का रूप धारण करने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को देखकर दुर्गा का रूप धारण करने वाली महिला, रौद्र रूप धारण कर पुलिस को डराने की कोशिश करने वाली महिला बिहार के जमुई जिले की है। शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है।

जमुई जिले के लछुआर थाना क्षेत्र शुक्रवार की सुबह गुप्त सूचना पर लछुआड़ थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार, पुलिस निरीक्षक अरविंद कुमार,एसआई नीरज कुमार और उमेश कुमार सहित अन्य पुलिस जवान लछुआड़ चौधरी टोला में छापेमारी करने पहुंचे तो एक महिला ने उन्हें देखते ही रौद्र रूप धारण कर ली। महिला ने एक हाथ में त्रिशुल और दूसरे में तलवार लेकर ऐसा व्यवहार करने लगी मानो वह मां दुर्गा हो। इस दौरान वह पुलिस को डराने के लिए उसपर हमला करने की कोशिश भी की।

हालांकि महिला के हमले से लछुआड़ थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए, लेकिन यह ड्रामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक चलता रहा। पूरे ड्रामा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला का यह रूप देखकर लोग दंग हैं। फिर किसी तरह थानाध्यक्ष ने महिला पुलिस को बुलाकर उग्र महिला को काबू में किया गया और उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया। साथ ही महिला के घर से दो गैलन में 10 लीटर देशी शराब भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार महिला सोमर चौधरी की पत्नी बताई जाती है। पति बाहर में मज़दूरी करते हैं तो पत्नी शराब बेचने का कार्य घर पर करती थी।

 

गौरतलब महिला के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस के प्रवेश करते ही महिला उग्र हो गई और घर में वह तलवार और त्रिशूल निकालकर पुलिस पर टूट पड़ी। साथी ही खुद को देवी का अवतार बताकर पुलिस को यहां से चले जाने की नसीहत देती रही। यह कारनामा तकरीबन डेढ़ घंटे तक ऐसा ही चलता रहा। महिला किसी भी परिवार के सदस्यों या पुलिस की बात मानने के लिए तैयार नहीं हो रही थी। नतीजतन पुलिस को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी।