ट्रेक्टर को पुलिस ने किया जब्त, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा के सत्तरकटैया से राजा कुमार की रिपोर्ट : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा के सत्तरकटैया प्रखंड अंतर्गत बिहरा थाना क्षेत्र से आ रही है, जहां सड़क हादसे में जख्मी चार वर्षीय मासूम बच्ची का सहरसा में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गया है। घटना सोमवार दोपहर में हुई थी। इलाज के दौरान रात आठ बजे के करीब बच्ची की मौत हो गई। मामले की जानकारी बिहरा थाना पुलिस को दी गई है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहरा थाना क्षेत्र के सत्तरकटैया बाजार में कटैया गांव वार्ड नं. 11 निवासी रामचंद्र पासी की 4 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी घर के सामने ही सड़क पार करने के दौरान ट्रेक्टर के चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। परिजनों ने पहले स्थानीय स्तर पर इलाज कराया, लेकिन स्थिति गंभीर होते देख बेहतर इलाज के लिए सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना बिहरा पुलिस को दी गयी तो मौके पर पहुंच बिहरा पुलिस ने ट्रेक्टर को जब्त कर मामले की छानवीन में जुट गई। थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि बच्ची को इलाज हेतु भेजा गया था।बच्ची की मौत होने की सूचना मिली है। ट्रेक्टर जप्त कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।