आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर जमकर जताया विरोध, किया प्रदर्शन

सत्तरकटैया (सहरसा) से राजा कुमार की रिपोर्ट : बिहरा थाना क्षेत्र के सत्तरकटैया बाजार में गुरुवार को बदमाशों ने महज 20 रुपये के लिए चाचा और भतीजे को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी का इलाज पीएचसी पंचगछिया चल रहा है। घटना से आक्रोशित स्थानीय व्यवसायियों ने सत्तरकटैया बाजार में मुख्य मार्ग को जामकर सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे व्यवसायी बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। सूचना मिलते ही जाम स्थल पहुंचे बिहरा थानाध्यक्ष के आश्वासन पर एक घंटे बाद जाम समाप्त हो गया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्तरकटैया बाजार में श्रवण साह पिछले कई वर्षों से नाश्ते की दुकान चला रहे हैं। घटना के संबंध में दुकानदार श्रवण साह ने बताया कि दीपक कुमार उनकी दुकान पर आया और लिट्टी व समोसा नाश्ता किया जिसके बदले में उन्होंने 40 रुपये मांगा। इसपर दीपक ने मात्र 20 रुपये दिया, किंतु और पैसे मांगने पर दीपक ने मारने की धमकी दी बल्कि अपने दो साथी पप्पू और एक अन्य को बुलाकर लाया और चाकू से हमला कर दिया।

इस दौरान बीच बचाव करने आए उनके भतीजे सन्नी साह को भी दीपक और उनके साथियों ने चाकू से वारकर जख्मी कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही वहां आसपास के दुकानदार वहां पहुंचने लगे। ऐसे में मौका देखकर तीनों बदमाश वहां से फरार हो गया। जानकारों के मुताबिक, बदमाश दीपक बिजलपुर पंचायत के पदमपुर का निवासी है। बताते हैं कि इससे पूर्व भी नाश्ता कर बिना रुपये दिए दीपक दुकानदार श्रवण साह को परेशान करता रहा है।

ऐसे में घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने सत्तरकटैया बाजार के मुख्य मार्ग को जाम कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।