प्रेमी पर पीड़ित पिता ने लगाया पुत्री को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने का आरोप

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव से कोचिंग पढ़ने घर से निकली एक लड़की को रास्ते में एक युवक ने बहला फुसलाकर कर लेकर भाग गया है। घटना बीते 30 दिसम्बर का बताया जा रहा है। हालांकि दोनों प्रेमी युगल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पहलाम गांव निवासी पीड़ित पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि दिनांक 30 दिसम्बर को दोपहर बाद लगभग एक बजे मेरी पुत्री रूणा कुमारी कोचिंग जाने के नाम पर घर से निकली। जो छुट्टी हो जाने के समय बीतने के बाद भी घर वापस नहीं लौटी। घर वापस नहीं लौटने के बाद उसकी खोजबीन शुरू किया। खोजबीन के क्रम में ग्रामीणो ने बताया कि आपके पुत्री को बख्तियारपुर से लौटने के क्रम में करीब दो बजे के आसपास ओपी क्षेत्र के घोड़दौर गांव निवासी राजकुमार शर्मा के पुत्र दिलखुश शर्मा के साथ रानीबाग ढ़ाला के पास देखे थे।

पीड़ित पिता ने कहा कि अपने घर में जेवरात, बैंक पासबुक, वगैरह सहित बीस हजार रूपया नकदी गायब पाया। जो कि मुझे पूर्ण विश्वास व आशंका हो गया है कि दिलखुश शर्मा मेरी पुत्री को बहला फुसलाकर कर गलत नीयत से अज्ञात स्थान पर भगा ले गया है। वहीं दिलखुश के घर वाले व निकट संबंधी मुकेश शर्मा, लक्षण शर्मा, अंगद शर्मा तथा लवेश शर्मा वगैरह से बात करने पर पहले तो बरगलाने का प्रयास किया। तब बाद में चलकर कहने लगा कि तुम्हारी पुत्री खुद ही दिलखुश के साथ भागी है। वहीं पीड़ित पिता ने कहा कि उपरोक्त सभी लोग मेरी पुत्री को भगाने के साजिश में शामिल है।

इधर ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रंगिनियां गांव के समीप से शनिवार की शाम लड़का तथा लड़की को बरामद कर लिया है। ओपी प्रभारी अकमल हुसैन ने बताया कि पीड़ित पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। वहीं लड़का तथा लड़की को भी बरामद कर लिया है। सोमवार को बरामद लड़की का बयान न्यायालय में कराया गया।