सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा के नयाबाजार में संचालित विशाल मैथिली हॉस्पिटल के संचालक डॉ. शालिनी झा से रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। महिला चिकित्सक ने सदर थाने में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दिया है।

 

डॉ ने रंगदारी मांगने का आरोप सौर बाजार थाना क्षेत्र के रौता निवासी राजा सिंह पर लगाया है। पुलिस के अनुसार आरोपित राजा हत्या सहित कुछ अन्य मामलों में पहले जेल जा चुका है। अभी वह जमानत पर बाहर है। डॉ. झा ने प्राथमिकी में कितनी रंगदारी मांगी गई इसका खुलासा नहीं किया है। इस संबंध में पूछने पर डॉ. झा ने बताया कि वह 22 जनवरी की रात करीब दस बजे शराब के नशे में धुत होकर आया और स्टाफ के साथ गाली- गलौज कर मारपीट किया।

24 जनवरी की रात साढ़े आठ बजे दस लड़कों कर साथ आया और गाली-गलौज किया। सारा वाकया अस्पताल के सीसीटीवी में दर्ज है। अभी खुलकर उसने रुपये की मांग नहीं किया है। वह हॉस्पिटल परिसर में शराब और अनैतिक कार्य करने के लिए जगह मांग रहा है। महिला चिकित्सक पटना के बेउर थाना क्षेत्र के हुलुकपुर की रहने वाली हैं। वो नया बाजार के सिटी पैलेस कैंपस में हॉस्पिटल चलाती हैं। थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने कहा कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।