सगे भाई ने ही सगे भाई पर लगाया मारपीट, लूटपाट सहित कई गंभीर आरोप
  • पीड़ित दम्पत्ति ने कहा चौकीदार को देता है महीना और धड़क्कले शराब बना कर है बेचता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कोसी तटबंध के अंदर शराब तस्करो का हौंसला काफी बुलंद है। हौंसला बुलंद तस्करो का हाल यह है कि शराब तस्करी करने में अगर उन्हें कोई बाधा उत्पन्न करता है तो वे उसे नहीं बख्शते है, चाहे वह उनके रिश्तेदार ही क्यों ना हो। इसी से जुड़ा हुआ एक मामला सामने आया है। जो कि पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर कनरिया ओपी क्षेत्र के भंवरी गांव का है।

एक दम्पत्ति को बुधवार की सुबह देसी शराब बनाने व तस्करी करने से मना किया तो अपने ही सगा भाई और उसके परिवार वालो ने मिलकर पति-पत्नी को लाठी डंडे वगैरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया और घर में लूटपाट किया। जख्मी दंपत्ति का इलाज स्थानीय चिकित्सक के द्वारा कराया जा रहा है। घटना को लेकर पीड़ित जख्मी ने ओपी पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

घटना को लेकर पीड़ित जख्मी भंवरी गांव निवासी मनोज पासवान ने कहा है कि बुधवार की सुबह कच्ची महुआ सक्कर के मिलावट से दारू बनाने के लिए मना किया तो मेरा भाई अरूण पासवान सहित इसके पत्नी हीरा देवी और पुत्र रोहित पासवान ने मिलकर लाठी, कुदाली तथा थ्रीनट के बट से मुझे जान मारने की नीयत से सिर पर मारकर और सिर फोड़ दिया।
जिससे काफी खून निकलने के कारण मैं बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके बाद मेरी पत्नी को भी बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। जिसके बाद घर में रखे बक्सा को तोड़कर नकदी रूपया, जैवरात तथा कपड़ा वगैरह लूट लिया गया। वहीं हल्ला सुन पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा जान बचायी गयी।

दारू तस्करी के लिए चौकीदार को मिलता है मासिक रकम : पीड़ित जख्मी मनोज पासवान ने कनरिया पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस की सांठ-गांठ से भंवरी गांव में शराब का तस्करी खूब फल फूल रहा है। पीड़ित ने कहा है कि शराब बनाने व तस्करी करने के लिए मेरा भाई गांव के चौकीदार को पांच हजार रूपया मासिक रकम देता है। जिस चौकीदार के मेहरबानी से भाई का कारोबार खूब फल फूल रहा है। इतना ही नहीं बीते पांच दिन पहले भाई के यहां दारू पकड़ाया था। जिसे रूपया लेकर छोड़ दिया गया।

क्या कहते हैं कनरिया प्रभारी : कनरिया ओपी प्रभारी श्वैत कमल ने पूछे जाने पर बताया कि जख्मी का आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं उन्होंने चौकीदार पर लगे आरोप मामले की भी जांच करने की बात कही है।