तीन साल पहले कोचिंग में हुए लव को मैरेज में था बदला, जीने मरने की खाई थी कसमें, अब है यह हाल

ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) हुजुर मैं किसी तरह से घर से भाग कर आई हूं, मुझे और मेरे इस दुधमुंहे बच्चे को मेरे पति से बचा लिजिए। नहीं तो मेरा पति मुझे फांसी लगाकर जान से अपने घर में मार देगा। आंखो में आंसू की धारा बहाये एक महिला अपने डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे तथा अपनी बूढ़ी मां के साथ बुधवार की दोपहर बाद थाना पहुंच थानाध्यक्ष से गुहार लगाई। जिस पर थानाध्यक्ष ने संतावना देते हुए सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन।

क्या है मामला : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अंतर्गत मो आमिर सोहैल की पत्नी रीना ने थाना पहुंच थानाध्यक्ष को बतायी कि मेरा नाम रीना अग्रवाल है। पिता का नाम जगदीश अग्रवाल तथा मां का नाम रजनी अग्रवाल है। घर दिल्ली के संगम बिहार में है। मैं आज से तीन वर्ष पूर्व जिस कोचिंग में पढ़ाई करती थी उस कोचिंग में मो आमिर सोहैल भी पढ़ता था। जहां से हम दोनो का प्यार बढ़ा और शादी कर ली। शादी रचाने के बाद मुझे आमिर बख्तियारपुर ले आया और तब से यहीं पर रह रही हूं। वहीं शादी के बाद अभी मुझे एक डेढ़ साल का पुत्र अहान है।

मेरे पति आमिर का अवैध संबंध है। जिसका हमने विरोद्ध किया तो मेरे साथ मारपीट किया जाने लगा। आज से महज कुछ दिन पहले मेरे पति मुझे फांसी लगाकर मारने की भी कोशिश किया। मेरे पति का कहना है तुमको जहां जाना है जा सकती हो मगर मुझे बच्चा देना होगा। ये सब बातें कहती रीना फफक-फफक कर रोती हुई हाथ जोरकर न्याय की गुहार लगाई।

इधर मारपीट की सूचना पर दिल्ली से पहुंची रीना की मां रजनी अग्रवाल ने थानाध्यक्ष से कही कि हुजूर मुझे मेरी पुत्री तथा नाती को यहां से सही सलामत ले जाने के लिए दे दिजीए। मुझे ट्रेन पर किसी तरह से चढ़ा दिजीए ताकि हम पुत्री और नाती को लेकर यहां से चले जाएं। वे लोग मेरी पुत्री के बच्चे को छीनने का प्रयास कर रहा है। हुजूर हाथ जोरकर कहती हूं उन लोगों से छुटकारा दिलवा दिजीए नहीं तो मेरे पुत्री को मार देगा।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं इस मामले को वरीय पदाधिकारी के संज्ञान में दे दिया गया है।