मुखिया व सरपंच पद के प्रत्याशी व समर्थकों में उत्पन्न विवाद में हुआ खूनी संघर्ष

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अनुमंडल क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के खजूरी पंचायत के बरसम गांव में बुधवार को चुनावी रंजिश को लेकर दो प्रत्याशियों के बीच कहासुनी के बाद उत्पन्न विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार प्रखंड के खजूरी पंचायत में सरपंच पद एवं मुखिया पद के प्रत्याशियों के बीच कहासुनी के बाद उत्पन्न हुए विवाद में देखते ही देखते मारपीट पर उतारू हो गया। जहां दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडे एवं रोडे़ बाजी खूब चली। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सकों के जांच उपरांत बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में एक पक्ष से अमन राज, प्रभात कुमार उर्फ सज्जन यादव, पंकज कुमार केशव कुमार पुष्कर कुमार, सहित अन्य व्यक्ति घायल हैं।

वहीं दूसरे पक्ष से प्रकाश यादव और जगदंबे यादव, पप्पू कुमार, मुकेश यादव, दिनेश यादव ललन सहित अन्य लोग घायल हैं। घटना की जानकारी के बाद बलवाहाट ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर दी है। ओपी पुलिस ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है बलवाहाट पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।