मां खेत में धान रही थी काट, पुत्र सड़क किनारे लगा था खेलने

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती । बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलहमपुर गांव के लालपुर टोला स्थित बहियार में बुधावार की सुबह सड़क किनारे खेल रहे एक चार वर्षीय किशोर की पानी भरे गड्ढे में फिसलने के कारण डूबने से मौत हो गई। परिजनो के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर चिकित्सक के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। घटना को लेकर पीड़ित परिजनो ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

घटना के संबंध में पीड़ित पिता रायपुरा पंचायत के बलहमपुर गांव के वार्ड नंबर 4 लालपुर गांव निवासी धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 9 बजे के आसपास मैं और मेरी पत्नी चार वर्षीय पुत्र आर्यन को लेकर धान काटने गांव के समीप ही खेत गया हुआ था। जहां पर सड़क किनारे अपने पुत्र आर्यन को खेलने के लिए छोड़ दिया और हमलोग धान काटने लगे। इसी क्रम में सड़क किनारे खेलने के दौरान आर्यन का पांव फिसल गया और वे पानी भरे गड्ढे में गिर गया। जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई।

इधर मौत की खबर सुन पूरा परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। खासकर मृतक की मां निशू देवी शव से लिपट कर रोते बिलखते बार-बार बेहोश हो जा रही थी। वहीं पिता धर्मेन्द्र का भी लगभग वही हाल था। रोते बिलखते मां भगवान को कोंसते चित्कार पार कर कहती हो भगवान कौन गलती भलै रहयै हो कि दुधमुंहा बेटा के छीन लहो हो भगवान। इस बावत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।