पांच बदमाशों को पहले ही सहरसा पुलिस ने लिया था दबोचा

सहरसा : जिले के बिहरा थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निक्की कुमारी की सर्विस पिस्टल चुराने वाले चोर मो. पप्पू को पुलिस ने खगडिया जिले के इस्लामपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी रेल और खगडिया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई के दौरान हुई।

इससे पहले सहरसा पुलिस ने पांच लोगों को सौर बाजार थाना क्षेत्र से चोरी हुई पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया था कि पिस्टल मो. पप्पू ने चोरी किया था। इस मामले में एक अन्य शंभु की संलिपत्ता स्वीकार किया था। अब पुलिस शंभु की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। पिस्टल बरामदगी के लिए गठित एसआईटी टीम रेल खगडीया जिले के मरैया ओपी क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है।पिस्टल चोरी की इस घटना में सहरसा पुलिस पांच अपराधी अमन पंडित, श्याम सुंदर पासवान, कार्तिक पासवान, रोशन यादव और नीरज कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

बताते चलें कि चोरों ने जानकी एक्स्प्रेस ट्रेन से यात्रा कर रही पीएसआई निक्की कुमारी का सर्विस पिस्टल उसके ट्रॉली बैग से चुरा लिया था। निक्की बेगुसराय में आयोजित अपने का रिश्तेदार की शादी में शिरकत कर लौट रही थी। इस मामले में निक्की कुमारी के विरुद्ध भी विभागीय जाँच चल रही है। क्योंकि निक्की बगैर अवकाश के नियम विरुद्ध तरीके से सर्विस पिस्टल लेकर निजी समारोह में गई थी।