शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की जुटी भीड़, अटकलों का बाजार गर्म

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड के कोपरिया-सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित मोबारखपुर के समीप बुधवार की सुबह रेलवे पटरी के किनारे एक अज्ञात किशोर का शव बरामद किया गया है। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन किसी ने शव की शिनाख्त नहीं किया है।

शव की छानबीन करते थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार

मामले की जानकारी मिलने पर सलखुआ थानाध्यक्ष द्रवेश यादव पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात शव की पहचान के लिए सभी थाना को सूचना दे दिया। मृतक शरीर पर जख्म के निशान हैं वहीं वह काली हाफ बनियान एवं ब्लू रंग का हॉफ पेन्ट पहने हुआ है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेख़ौफ़ अज्ञात बदमाशों ने सुप्तावस्था में महिला की गोली मार कर दी हत्या

घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि सवेरे कोई व्यक्ति शौच करने के लिए रेलवे पटरी किनारे गया हुआ था तो उसे पटरी के नीचे तरफ शव देखा उन्होंने इस बात की जानकारी अन्य लोगों को दिया देखते ही देखते सैकड़ों की भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं किया।

स्थानीय लोगों में शव को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे कुछ लोग किशोर की हत्या कर शव को पटरी किनारे फेंक ट्रेन से गिरकर मौत होने को दर्शाने के लिए साजिश के तहत यहां फेंक देने की बात कह रहे थे। चूंकि शव हॉफ गंजी व हाफ पैंट में था लोग कयास लगा रहे थे कि कोई इस ड्रेस में ट्रेन से यात्रा क्यों करेगा।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : अज्ञात शव की हुई पहचान, सौर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है मृतक

हालांकि पुरे मामले को लेकर सलखुआ थानाध्यक्ष द्रवेश यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ट्रेन से गिरकर मौत होने की लग रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पहचान नहीं हो पाई है। शव की पहचान के लिए आसपास के थानों में फोटो भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुरे मामले का खुलासा हो जाएगा, फिलहाल पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा पंचायत मुखिया चुनाव: ब‍िहार का एक पंचायत ऐसा जहां नहीं होता था चुनाव, ग्रामीण खुद बना देते थे मुखिया