नामांकन के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मां के साथ नामांकन में मौजूद रही संचिता बासु

अतिथि संवाददाता गोपाल कृष्ण की रिपोर्ट : बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कवायद चल रही है। इसी कड़ी में सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड में दसवें चरण में होने वाले चुनाव को लेकर नामांकन का दौर चल रहा है। शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने का चौथा दिन रहा। शुक्रवार को इंटरनेट सनसनी सलखुआ की बेटी संचिता बासु की मां वीणा देवी इस प्रखंड के सितुआहा पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

इस से पुर्व नामांकन के रोड शो में समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। संचिता बासु एवं वीणा देवी जिंदाबाद के नारे से से प्रखंड मुख्यालय गुंज उठा। बाजार की हर गली से लेकर चौक चौराहे भीड़ की वजह से जाम हो गया। हर कोई एक सेल्फी अपनी सेलिब्रिटी संचिता के साथ लेने की होड़ मची रही है। कड़ी मशक्कत बाद प्रत्याशी वीणा देवी बेटी संचिता बासु एवं प्रस्ताव के साथ नामांकन पंडाल में दाखिल हुई।

चंद समय तक कागजी खानापूर्ति के बाद वीणा देवी ने सितुआहा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन का पर्चा दाखिल कर बाहर निकली। इस बीच मीडिया से बातचीत में प्रत्याशी वीणा देवी ने कहा कि नामांकन में मिले जनता के समर्थन के लिए मैं सदा ऋणी रहूंगा। अगर पंचायत की जनता ने उन्हें वोट देकर मुखिया का दाईत्व सौपती है तो वो पंचायत के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर रहेगी।

वहीं इंटरनेट सनसनी संचिता ने कहा कि आज नामांकन में जो भी आए उनका दिल के गहराईयों से आभार व्यक्त करती हूं। उन्होंने अपनी मां के लिए प्रचार करने की बात कहते हुए कही कि गांव की बेटी हूं हर घर में मेरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि पंचायत की जनता उनकी मां को जरूर वोट देकर जीताने का काम करेगी। इस मौके पर संचिता बासु के पिता सुरेन्द्र यादव उर्फ कंपनी ने कहा कि पंचायत की जनता उन्हें जरूर एक बार सेवा का मौका देगी।