पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर लगाया पुत्री बरामदगी की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अंतर्गत मुख्य बाजार से एक नावालिग स्कूली छात्रा को उस समय नामजदों के द्वारा गायब कर लिया गया जब वह अपने दादा के साथ स्कूल जा रही थी। नामजदों ने बाजार के भीड़ का फायदा उठाते हुए घटना को अंजाम दिया। घटना दो सितंबर की बताई जा रही है।

बख्तियारपुर थाना

गायब छात्रा के पिता ने बख्तियारपुर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए एक युवक व उसके परिजनों को नामजद आरोपी बनाया है। घटना के संबंध में गायब हुई स्कूली छात्रा के महखड़ पंचायत निवासी पीड़ित पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि दिनांक 2 सितम्बर को करीब 11 बजे मेरी नावालिग 16 वर्षीय पुत्री अपने दादी के साथ प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर गई थी।

सिमरी बख्तियारपुर बाजार में महखड़ पंचायत के वार्ड नंबर 4 हुसैनचक गांव निवासी अभिनंदन कुमार, अर्चना कुमारी, नाथो मेहता तथा द्रोपदी देवी मेरी मां से बोली कि मैं भी स्कूल की तरफ जा रही हूं चलिए। इसके बाद कुछ दूर चलने पर बाजार के भीड़ में वे सभी मेरी पुत्री को लेकर गायब हो गए। जिसके बाद काफी खोजबीन किया मगर पता नहीं चला। इसके बाद उनके घर पर रात्रि में गया तो कोई नहीं मिला।

दुसरे दिन नाथो मेहता से मिलने पर पुछताछ किया तो जाति सूचक गाली गलौज करते हुए कहा कि लड़की का नाम लोगे तो जान से मार देगें। इस बावत बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।