गिरफ्तार युवक से की जा रही पुछताछ, हथियार लहराने वाले युवक की है पुलिस को तलाश

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : इन दिनों सोशल मीडिया पर दिखावें के लिए अक्सर युवा वर्ग अवैध हथियार का प्रदर्शन करने से भी बाज नहीं आ रहें हैं। हालांकि इस तरह की तस्वीर व वीडियो वायरल होने के बाद बहुतों मामले में पुलिस स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई भी करती है लेकिन इसके बावजूद यह कारनामा रूकने का नाम नहीं ले रहा है।

इसी प्रकार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक बाइक पर सवार दो युवक है। एक बाइक चला रहा है जबकि दुसरा बाइक के पीछे बैठ हाथ में पिस्टल लेकर पहले कॉक करता है फिर सिगरेट की कश में स्टाइल मारते हुए आगे बढ़ जाता है। हालांकि पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में नजर आई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन युवाओं का बन गया है फ़ैशन

वायरल वीडियो में नजर आ रहे बाइक चालक युवक को बनमा ईटहरी ओपी पुलिस ने रविवार की देर रात्रि महारस गांव से गिरफ्तार किया है। वहीं हथियार लहराने वाले युवक पुलिस की गिरफ्त से अब भी फरार है। जिसकी तलाश जारी है। ओपी प्रभारी की मानें तो बाइक चालक के रूप में ओपी क्षेत्र के महारस वार्ड नंबर दो निवासी मनोज यादव का पुत्र गौतम यादव है। दूसरा व्यक्ति सलखुआ थाना क्षेत्र के मोबारकपुर गांव निवासी मो. खुर्शीद के रूप में पुष्टि की गई है। वीडियो में दिख रहे गौतम यादव को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में पूछताछ किया जा रहा है।

 

इस संबंध में ओपी प्रभारी पदाधिकारी ललन शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर एसपी के निर्देश पर ओपी क्षेत्र के महारस पंचायत के वार्ड नंबर दो निवासी मनोज यादव का पुत्र गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि हथियार लहराने वाले मो. खुर्शीद की तलाश अब भी जारी है।जल्द उसको भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

YOU MAY ALSO LIKE : As Nipah returns to Kerala, a look at lethal virus that left 17 dead in the state in 2018