बिहरा थाना पुलिस ने दुम्मा नहर के पास की छापामारी में तीनों धराया

सहरसा : बिहरा थाना पुलिस ने दुम्मा नहर के पास से लोडेड हथियार व जिंदा कारतूस के साथ सहित तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया। बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दुम्मा नहर के पास अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है।

बिहरा थाना लोगो

सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ जैसे ही वहां पहुंचा तीन युवक पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस द्वारा खदेड़कर तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जिसके पास से एक लोडेड पिस्टल एवं दो गोली बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी करण कामत एवं अमरजीत कामत जहां बारा गांव का रहनेवाला है वहीं रानू यादव मेनहा गांव का रहनेवाला है।

गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने आवश्यक पुछताछ कर वरीय अधिकारियों को जानकारी देते हुये तीनों को सहरसा न्यायालय भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधी के बारे में पुलिस उसकी अपराधिक इतिहास जहां खंगाल रही है वहीं लोडेड हथियार एवं दो जिन्दा गोली के साथ गिरफ्तार अपराधी दुम्मा नहर के पास किस उद्धेश्य से पहुंचा था पुलिस द्वारा गहन जांच की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र में लगातार गश्ती के कारण ही पुलिस को यह उपलब्धि मिली है जिसमें हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार किये गये। यहां बताते चलें कि दुम्मा नहर के आसपास अधिकांश तह असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। पुलिस की इस कार्रवाई से दहशतगर्द में खौफ पैदा होगा।