फरार होने के बाद सहरसा कोर्ट में शादी कर अपने रिस्तेदार के यहां था छुपा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से गत दिनों फरार हुए एक प्रेमी युगल को सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के अफजलपुर से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बरामद किया है। प्रेमी युवक मुंगेर जिले का रहने वाला है जबकि युवती समस्तीपुर जिले का रहने वाला है।

बनमा ईटहरी ओपी के प्रभारी ओपीध्यक्ष ललन शर्मा ने बताया कि ओपी क्षेत्र के अफजलपुर गांव से रविवार की शाम सूचना मिली कि गांव में एक प्रेमी युगल आया हुआ है। जो बाहर का रहने वाला है। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है। जिसकी सूचना मिलते ही प्रेमी युगल को पकड़ कर ओपी ले आया गया। जिसके बाद पूछताछ की गई।

पूछताछ क्रम में लड़का अपना नाम आनंद कुमार बताया जबकि पिता का नाम स्व. अरूण कुमार पासवान बताया। जो कि घर का पता मुंगेर जिला के नया रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर मोर्चा जमालपुर बताया है। वहीं लड़की समस्तीपुर जिला के समस्तीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बतायी है।

गिरफ्तार लड़का आनंद कुमार अपने बहनोई के घर ओपी क्षेत्र के अफजलपुर गांव अनिल पासवान के यहां लड़की के साथ आए हुआ था। लड़का ने पुलिस को बताया कि हम दोनो एक-दूसरे को वर्षो से ही प्रेम करते हैं। भागने के बाद 3 सितम्बर को सहरसा कोर्ट में हम दोनो ने शादी कर लिया है।

वहीं ओपीध्यक्ष ने बताया कि प्रेमी युगल से पूछताछ करने के बाद संबंधित थाना से संपर्क किया गया। जिसके बाद पता चला कि लड़की के पिता ने अपने क्षेत्र के संबंधित थाना समस्तीपुर जिला के मुस्फिल थाना में अपने पुत्री की बरामदगी हेतु केस दर्ज कराया है। जो कि थाना में कांड संख्या 366/21 दिनांक 5/9/21 दर्ज है। गिरफ्तार प्रेमी युगल को संबंधित थाना के पुलिस को सोमवार को सुपूर्द कर दिया गया है।