• सिलेंडर ब्लास्ट से मचा से दहला क्षेत्र, कोई हताहत नहीं, आग पर दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र स्थित राजा ड्योढ़ी के समीप देर रात अचानक लगी भीषण आग से इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। आग से कबाड़ी गोदाम सहित एक लकड़ी के गोदाम और एक जेनरल स्टोर का गोदाम पूरी तरह जलकर राख हो गया। इस दौरान आग से कबाड़ गोदाम में रखा सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। धमाका इतना तेज था कि पूरा इलाका दहल गया।

आनन फानन में स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी लेकिन विलम्ब होता देख लोगों ने देशी तकनीक से पानी भरे गड्ढे में पम्प सेट लगाकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग बेकाबू हो चुकी थी बाद में घण्टो देरी से पहुंचे दमकल कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

 

इस घटना में कबाड़ गोदाम, लकड़ी गोदाम और जेनरल स्टोर गोदाम में रखा लाखों के संपत्ति के नुकसान होने का आकलन किया जा रहा है। हालांकि आग कैसे लगी यह स्पष्ट नही हो पाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आग की भयावहता इतनी तेज थी कि कोई व्यक्ति आसपास भी खड़ा नहीं हो सकता था।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 1 रुपये का सिक्का 10 करोड़ में बिका, क्या है ये आपके पास, कुछ इस तरह से आप भी बेच सकते हैं अपने पुराने सिक्के