एयर बैग में शराब रख बाइक से खपाने के लिए ले जाने के दौरान हुआ गिरफ्तार

सहरसा : जिले के सलखुआ थाना पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर फनगो हाल्ट-माठा सड़क मार्ग पर स्थित भारत गैस एजेंसी के समीप एक बाइक सवार युवक को पीठ पर लगे एयर बैग में रखे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान भवेश यादव के रुप में की गई है। वहीं बाइक को भी जब्त कर लिया गया है।

गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सलखुआ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि फनगो हाल्ट की ओर से शराब की खेप खपाने के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने एएसआई प्रकाश रजक को पुलिस बलों के साथ छापेमारी को भेज दिया। पुलिस ने एजेंसी के समीप वाहन चेकिंग शुरू कर दिया।

थोड़ी देर में ही एक युवक बाइक पर सवार पीठ पर एयर बैग रखे पुलिस को देखते बाइक मोर फरार होने की कोशिश करने लगा तो पुलिस बलों ने उसे खदेड़ कर पकड़ तलाशी ली तो उसके बैग में भरा अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बैग में 750 एमएल का आठ बोतल इम्पेरियल ब्लू हरियाणा निर्मित शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक कोपरिया वार्ड नं 13 के रहने वाले शैलेन्द्र यादव का पुत्र भवेश यादव है। पुलिस मामले को लेकर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : टाटा की यह सस्ती इलेक्ट्रिक कार फुल चार्ज में चलती है 306 किमी, जानें 7 बड़ी बातें