प्यार में विफल होने पर प्रेमिका भाभी को गोली मार हुआ फरार

सहरसा‌ : जिले के सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के देहद गांव में प्यार में विफल प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका को गोली मार दी। प्रेमिका गंभीर रूप से घायल हो गई। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि रिश्ते में दोनों देवर-भाभी हैं। फिलहाल महिला का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया गया कि मो. तनवीर (18) करीब एक साल से अपनी भाभी सफीना खातून (30) से प्रेम करता था। उससे जबरन शादी करना चाहता था, लेकिन भाभी इसके लिए तैयार नहीं थी। जिसके बाद गुस्से में आकर तनवीर ने भाभी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

इस मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि सफीना खातून की शादी छह वर्ष पूर्व सौरबाजार के पुलाघाट टोला के मो. इरशाद के साथ हुई थी। इरशाद बंगलुरु में पेंटर का काम करता है। ऐसे में यहां मौजूद देवर तनवीर अपनी भाभी से एकतरफा प्रेम करने लगा। तनवीर भाभी को घुमाने के बहाने लेकर भाग भी गया था, लेकिन भाभी वहां से लौट आई थी।

सफीना पिछले दिनों अपने मायके आई हुई थी। वह बुधवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी, उसी समय तनवीर आया और गोली मार दी। सफीना की मां फातिमा का कहना है कि तनवीर लगभग एक वर्ष से सफीना को परेशान कर रहा था। वह चचेरा देवर है। वह शादी करने का दबाव बना रहा था।

इस बीच महिला को मायके बुला लिया गया, जिससे आक्रोशित होकर तनवीर महिला को जबरन ले जाने की जिद कर रहा था। जब यहां से उसे नहीं जाने दिया तो तनवीर ने गोली मार दी। वहीं इस बावत सोनबरसा राज थानाध्यक्ष से पूछे तो उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिली। पुलिस अधिकारी को भेजा गया है। तफ्तीश शुरू कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। इनपुट: दैनिक भास्कर।