बाजार से गांव जाने के दौरान रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
  • शव को कब्जे में ले पुलिस मामले की छानबीन में जुटी, हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी

ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरियारी पंचायत भवन से पश्चिम तारणी मल्लिक घर के समीप गुरुवार देर शाम अज्ञात बैखौफ बदमाशों ने बाजार से वापस घर जा रहे एक 60 वर्षीय किसान महेश्वरी यादव की सिर व सिने में गोली मार दिया।

गोली की आवाज सुन आसपास के लोगों ने घटनास्थल पहुंच जख्मी महेश्वरी यादव को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ अनुमंडलीय अस्पताल में उमड़ पड़ी। वहीं बख्तियारपुर थाना पुलिस व सलखुआ थाना पुलिस अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में ले कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बैखौफ बदमाशों ने सुप्तावस्था में पति को गोलीमार कर दी हत्या, पत्नी जख्मी

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम महेश्वरी यादव सिमरी बख्तियारपुर बाजार से अपने बाइक स्पेलेन्डर प्लस पर सवार होकर अपने घर गोरियारी वापस जा रहा था। ज्योंहि वह गोरियारी पंचायत भवन से आगे निकला गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग जबतक वहां पहुंचे तो देखा कि महेश्वरी यादव खुन से लथपथ सड़क किनारे पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

हमलावरों ने महेश्वरी यादव को सिर व छाती में गोली मारी है। हत्या किसने व क्यों की इस बात का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना में संलिप्त अपराधियो को बख्शा नही जायेगा।

YOU MAY ALSO LIKE : Judge pulls up Delhi Police 2nd time this week, says it ‘hardly carried out probe’ in riots cases