पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद शव को परिजनों को किया सुपूर्द, यूडी केस दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के शंकरपुर महादलित टोला निवासी भोगी सादा उर्फ़ स्वरूप सादा के 30 वर्षीय पुत्र पारो सादा का निधन मुसहरी के बगल स्थित पुलिया के पानी में डूबने से हो गया। सूचना पर पहुंची बलवाहाट ओपी पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।

मृतक के परिजनो की माने तो शनिवार देर रात्रि शौच के लिये निकला था। वहीं काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा तो परिवार के सदस्यों द्वारा खोजबीन किया जाने लगा। इसी क्रम में पुलिस को सूचना दी गयी। फिर स्थानीय तैराकों व मछुआरों के सहयोग से रविवार को लगभग तीन बजे शाम के करीब लाश बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : पटना के दीघा घाट पर नहाने के दौरान सलखुआ के एक मजदूर की डुबने से मौत 

ऐसा माना जाता है कि शौच के दौरान पानी में पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गई। इस दुखद घटना से परिवार में जहां कोहराम मचा है। वहीं गांव में मातम पसरा है। इस बावत बलवाहाट ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि हमलोग को रविवार को सूचना मिली मौके पर पहुंच कर स्थानीय गोताखोर के मदद से जाल फेंक कर करीब तीन बजे पानी से शव को निकाला गया।

ये भी पढ़ें : सड़क किनारे शौच करने गए मासूम की पानी भरे गड्ढे में डुबने से मौत

तत्काल पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज कर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। फिलवक्त पुलिस लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप अग्रतर कार्रवाई में जुट गई। वहीं निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य यशवंत सिंह पटेल ने सरकार से उचित मुआवजा देने की मांग की है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नई ई-कार खरीदने की जरूरत नहीं:पुरानी पेट्रोल या डीजल कार को इलेक्ट्रिक में कन्वर्ट कराएं, 74 पैसे में 1 किमी चलेगी; जानिए खर्च कितना आएगा