बाइक पर सवार हथियार बंद बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना के शिवपुरी-सिमराहा रोड में मंगलवार को दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने बंधन बैंककर्मी से पिस्तौल की नोंक पर 85 हजार रुपये लूट लिया। हालांकि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पीड़ित बंधन बैंककर्मी लक्ष्मण कुमार बैंक का पैसा कलेक्शन कर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में यह घटना घटी।

घटना के संबंध में पीड़ित बैंक कर्मी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि वे अन्य दिनों की ही तरह अपनी बाइक से रामपुर गांव से कलेक्शन करने के बाद शिवपुरी-सिमराहा में कलेक्शन करके बाइक की डिक्की में पैसा रख रहे थे। इसी क्रम शिवपुरी वार्ड नंबर 14 सिमराहा रोड महर्षि मेंही आश्रम के पास मुख्य सड़क पर दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर रुपये से भरा बैग छीन लिया। कहा कि बदमाशों ने मुझे पिस्टल सटा दिया था जिसके कारण वे चिल्ला भी नहीं पाए।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूट में असफल रहे बेखौफ बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बदमाशों ने रुपये छीनने के बाद आराम से सिमराहा की तरफ भाग निकले। कहा कि इन बदमाशों में से एक मास्क लगाए हुए था जिसकी उम्र करीब 26-27 वर्ष होगा। शेष बदमाश 30 वर्ष के उपर का था। पीड़ितकर्मी ने बताया कि बैग में 85 हजार रुपये नगद सहित बैंक के कागजात रजिस्टर आदि थे। शहर में दिनदहाड़े लूट की घटना से स्थानीय लोग हतप्रभ है। लोगों का कहना है कि अब दिन में भी आमलोग सुरक्षित नहीं है।

ये भी पढ़ें : बेखौफ अपराधी ने बंधन बैंक कर्मी से एक लाख रुपए की लूट, मारी गोली

बंधन बैंक की शाखा शहर के तिवारी टोला में है जो लोगों को स्वरोजगार के लिए ऋण उपलब्ध कराता है। लूट के शिकार बैंककर्मी लक्ष्मण कुमार भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के कुसहा रायपुर का रहनेवाला बताया जाता है। हालांकि पुलिस पुरे मामले को संदिग्ध दृष्टि से देख जांच कर रही है।