दो पिस्टल, चार देशी कट्टा, चार कारतूस, नगदी साढ़े छः हजार, मोबाइल व बोलोरो वाहन

खगड़िया से सुधीर कुमार शर्मा की रिपोर्ट : जिले के महेशखुंट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लूट की योजना बनाते हुए कई बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से हथियार व गोली भी बरामद किया गया है।

मंगलवार को खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। प्रेस को दिए जानकारी में एसपी ने बताया कि सोमवार की रात को महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर को सूचना मिली कि उजला रंग के बोलेरो एनएच 31 के हरंगी टोला के समीप खड़ी है। जिसमें कुछ अपराधी सवार है। जो लूट की योजना बना रहा है।

इसके बाद टीम बनाकर गाड़ी का पीछा गया तो पुलिस को देखते ही गाड़ी लेकर अपराधी भागने लगा। इसके बाद महेशखूंट पुलिस ने घेरकर गाड़ी को पकड़ लिया। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर एक अपराधी भागने में सफल रहा। इधर पुलिस ने इस मामले में जब तलाशी लिया तो एक देशी पिस्तौल, गोली, 35 सौ नगदी के अलावा मोबाइल जप्त किया।

जबकि तीन बदमाश सपहा निवासी 21 वर्षीय शिवधारी कुमार, राहुल कुमार, शिव कुमार व बेला निवासी रोहित कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं पुलिस के पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने बताया कि महेशखूंट के काजीचक निवासी संजय एवं सुभाष चौरसिया से हथियार खरीदा है। इसके बाद पुलिस ने काजीचक में छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में संजय चौरसिया के घर से दो पिस्टल, सुभाष के घर से तीन देशी पिस्तौल, तीन जिंदा गोली बरामद हुआ। संजय चौरसिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जबकि सुभाष चौरसिया भागने में सफल रहा। इस मामले में महेशखूंट थाना में एक अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई। छापेमारी टीम में महेशखूंट थानाध्यक्ष के अलावा एसआई शिव गोविंद पंडित, विजय सहनी एवं थाना के शस्त्र बल व टाइगर मोबाइल भी था।