• दो अन्य शख्स का अस्पताल में चल रहा है इलाज, शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर पुलिस सर्किल अन्तर्गत सलखुआ थाना क्षेत्र के पूर्वी कोशी तटबंध के अन्दर स्थित चिड़ैया ओपी के कबीरा गांव में रविवार को पुराने जमीनी विवाद को लेकर हुई पंचायत के बाद रास्ते में एक पक्ष के लोगों ने दुसरे पक्ष को घेरकर जमकर लाठी डंडे से मारपीट कर तीन लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं इलाज के दौरान सोमवार को जख्मी एक वृद्ध की मौत हो गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गंगो साह एवं दिनेश साह के बीच पिछले पांच वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार को विवाद को लेकर पंचायत बैठाई गई थी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला तो सभी लोग अपने अपने घर को निकल गया। इसी दौरान रास्ते में दिनेश साह के पक्ष के दर्जनों लोगों ने दुसरे पक्ष गंगो साह के कई लोगों को घेरकर गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट कर तीन लोग गंगो साह, किशोर साह, रविन्द्र साह को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मर्डर मामले में डीआईजी की बड़ी कार्रवाई चिड़ैया ओपीध्यक्ष निलंबित

मारपीट उपरांत सभी लोगों का इलाज स्थानीय स्तर पर किया गया लेकिन गंगों साह की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सलखुआ भेज दिया। अस्पताल में डाक्टरों ने जांचोपरांत गंगो साह को मृत घोषित कर दिया। हालांकि मरने से पहले गंगों साह ने पुलिस के नाम लिखित आवेदन देकर दो महिला सहित दस लोगों को नामजद आरोपी बनाया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो लोगों के बीच हो रहे विवाद सुलझाने गए अधेड़ की सिर पर प्रहार कर हत्या

वहीं सलखुआ पुलिस ने मृतक गंगो साह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। चिड़ैया ओपी प्रभारी सअनि हरेराम यादव ने बताया कि आज सुबह आवेदन प्राप्त हुआ हुआ है। गंगो साह की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई है। दिए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर! बदल गया रेलवे का 31 साल पुराना सॉफ्टवेयर, अब सफर होगा आसान