थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने योगदान के साथ क्षेत्र भ्रमण कर स्थिति का लिया जायजा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थानाध्यक्ष के रूप में डीआईजी ऑफिस में पदस्थापित दरोगा द्रवेश कुमार यादव ने योगदान दिया। इसके साथ ही नवपदस्थापित दरोगा ने क्षेत्र का भ्रमण कर भौगोलिक स्थिति का जायजा लिया। योगदान देने के बाद नए थानाध्यक्ष ने पदभार ग्रहण करते थाने के सभी पुलिस पदाधिकारी व पुलिसकर्मियों से औपचारिक जान-पहचान की व थाना क्षेत्र के भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली।

नवपदस्थापित थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ने बताया कि शराब धंधेबाजों व अपराध पर अंकुश लगाना और इलाके में विधि व्यवस्था बनाए रखने एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि तमाम पुराने अपराधियों का रिकार्ड खंगाला जायेगा और उनकी गतिविधियों पर नजर रखते अपराध पर पूर्ण रूप से नियंत्रण हो इसके लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

साथ ही कहा कि थाना क्षेत्र में क्राइम से किसी प्रकार का समझौता बर्दाश्त नहीं करेंगे। नए थानाध्यक्ष के पदस्थापन से पुलिस महकमा और इलाके में लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है। थाना क्षेत्र के दर्ज़नो जनप्रतिनिधियों ने नए थानाध्यक्ष को बधाई दी व अमन – चैन बनाये रखने की अपील।