सड़क किनारे ऑटो को छोड़ चालक हुआ फरार, बीडीओ सह बीएसओ की कार्रवाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : प्रखंड क्षेत्र के तरियामा पंचायत के तुर्की गांव स्थित स्कूल के समीप स्थित सड़क किनारे खड़े एक ऑटो को सिमरी बख्तियारपुर बीडीओ सह बीएसओ ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जब्त कर लिया। जब्त ऑटो में बोरा में भरा गेहूं है। चालक ऑटो छोड़ फरार बताया जा रहा है। जब्त ऑटो को गेहूं सहित बख्तियारपुर पुलिस के हवाले कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

आशंका जताई जा रही है कि सरकारी खाद्यान्न गेहूं कालाबाजारी के लिए बाजार ले जाया जा रहा था कि कुछ ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी बीएसओ सहित अन्य अधिकारियों को दे दिया। जिसके बाद हुई कार्रवाई में ऑटो चालक ऑटो छोड़ फरार हो गया। बीएसओ ने गेहूं सहित ऑटो को जब्त कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लावारिश हालत में खड़े ऑटो की जांच करते बीडीओ सह बीएसओ

सिमरी बख्तियारपुर बीडीओ सह बीएसओ अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तुर्की गांव से एक ऑटो गेंहू लेकर जा रहा है। जो कि सरकारी अनाज है। सूचना मिलते ही स्थल पर जब पहुंचा गया तो वहां पर सड़क किनारे एक ऑटो लावारिश हालत में लगा हुआ है। चालक की खोज की गई तो कोई सामने नहीं आया ना ही उस वक्त कोई अपना गेहूं होने का दावा किया।

फरार ऑटो चालक अपने ऑटो के पास

फल स्वरूप ऑटो गेहूं सहित थाना भेजवा दिया गया है। अनाज को लेकर छानबीन की जा रही है।चालक ऑटो छोड़ क्यों फरार हुआ सहित अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। नाम पता सामने नहीं आने पर अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करवाया जाएगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सेकेंड हैंड कार खरीदना से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, पटना में स्‍कार्पियो के जीपीएस ने खोला बड़ा भेद