बिहरा थाना क्षेत्र के विशनपुर बड़घुरा टोला के वार्ड-5 की घटना, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : जिले के सत्तरकटैया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बिहरा थाना के विशनपुर गांव के वार्ड 5 में मवेशी चारा लाने गई दो चचेरी बहन की तिलाबे नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। डूबने की खबर स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर गांव वार्ड-5 निवासी जवाहर यादव की पुत्री 13 वर्षीय स्मृति कुमारी एवं शंभू यादव की पुत्री 16 वर्षीय छोटी कुमारी की तिलाबे नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक के पिता जवाहर यादव ने बताया कि स्मृति की मां नीलम देवी तिलाबे नदी के उस पार घास काट रही थी। एक बार दोनों बहनों ने पशु चारा घर पहुंचा दिया था। इसके बाद फिर पानी लेकर चारा लाने के लिए गई। जहां नदी पार करते समय गहरे पानी में स्मृति कुमारी डूबने लगी जिसको बचाने बड़ी बहन छोटी कुमारी गई लेकिन दोनों बहने डूब गईं।

जबतक डूबने की खबर आसपास के लोगों को लगी वहां के लोगों ने दोनों युवती को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल पर बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा पुलिस बल के साथ गए। इस बीच अंचलाधिकारी जयप्रकाश राय पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया। इस मौके पर समाजसेवी सह मुखिया प्रतिनिधि सरोज यादव, चंदन यादव, राजद नेता तारणी यादव, शंकर कुमार शशि, विवेक कुमार रिंकू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Parole, furlough, remission: All give relief to convicts, but this is how they’re different