एक आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले, दुसरा फरार

सहरसा : जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में शनिवार को खेत में घास काट रही दो नाबालिग बहनों के साथ बगल के खेत में पहले से घाट लगाए दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। हालांकि हो हल्ला होने पर आसपास के लोगों ने एक आरोपी युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दुसरा युवक भागने में सफल रहा। पीड़ित की मां ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

सांकेतिक फोटो

दिए आवेदन में कहा कि 13 एवं 11 वर्षीय दो पुत्री मवेशी का घास लाने के लिए घर से पश्चिम-दक्षिण अपने निजी खेत मे गयी थी। वहीं पहले से घात लगाए दो युवक जो बगल के लड़कटिया के खेत में छुपा हुआ था। अचानक घास काट रही मेरी दोनो नाबालिक पुत्री को गलतनियत से दोनो पकड़ कर दुसरे फसल खेत में जबरन ले जाने लगा। जिसका विरोध दोनों बहनों ने करते हुए हो हल्ला करने लगा।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : बकरी को चारा देने गई एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी धराया

तभी हल्ला सुन बगल के खेत से काम कर रहे ग्रामीण दौड़कर लड़के के चंगुल से दोनों बहनों को छुड़ाया। इसी दौरान एक आरोपी युवक भाग खड़ा हुआ है जबकि एक लड़के को ग्रामीणों ने दबोच लिया। दबोचे गए युवक उटेशरा – बिचलाटोल निवासी प्रमोद यादव के पुत्र राजा कुमार के रूप में पहचान हुई। वहीं भागे हुए युवक का नाम अमित कुमार जो उटेशरा मध्यमटोला निवासी रामप्रवेश यादव का पुत्र बताया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मालकिन को चाय में नशीली दवा देकर नौकर करता था दुष्कर्म

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँचकर युवक को हिरासत में लेकर थाना लायी। वही पीड़ित के परिजनों द्वारा प्राप्त आवेदन के अनुरूप युवक के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज किया गया है दोषी युवक के विरुद्ध अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Former Delhi Police Officer Who Let Kapil Mishra Make Fiery Speech before Delhi Riots Seeks Medal