जीडीपी व डीजीपी को लेकर विधायक की तस्वीर हुई वायरल, विधायक हुए ट्रोल

ब्रजेश भारती – सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) : बढ़ती महंगाई को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के आह्वाहन पर दो दिवसीय राज्यव्यापी प्रदर्शन के तहत पहले दिन जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर आरजेडी नेताओ द्वारा दिये गए धरना में बैठे स्थानीय आरजेडी विधायक यूसुफ सलाउद्दीन की एक तश्वीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

इसी तस्वीर को लेकर ट्रोल हुए विधायक

रविवार दोपहर बाद तश्वीर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तश्वीर वायरल हो गई और यूजर्स जमकर विधायक जी के तश्वीर को लेकर विधायक और आरजेडी को ट्रोल कर रहे है।प्राप्त जानकारी मुताबिक रविवार को राजद के महंगाई के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन के तहत सिमरी बख्तियार पुर प्रखंड मुख्यालय में भी धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया।

ये भी पढ़ें : SIMRI BAKHTIYARPUR : जर्जर सड़क का ही कर दिया उद्घाटन, जांच की मांग

धरना कार्यक्रम में सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सरकार की आलोचना को लेकर तख्तियां ले रखी थी।जिनमे सरकार के विरोध में नारे व बाते लिखी थी। इन्ही तख्तियों में से एक तख्ती विधायक यूसुफ सलाउद्दीन ने भी अपने हाथ मे ले रखी थी। विधायक की तख्ती में डीजीपी पाताल में, महंगाई आसमान में लिखा हुआ था‌।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का ट्रोल

विवाद इसी पर हो गया है कि जीडीपी के जगह डीजीपी लिख दिया गया और विधायक जी को तख्ती हाथ मे लेने से पहले पता भी नही चला। रविवार शाम से सोशल मीडिया यूजर्स अब विधायक जी को ट्रोल कर रहे है। एक यूजर्स ने लिखा कि साहेब ने जीडीपी के जगह डीजीपी को ही पाताल में पहुंचा दिया।

धरना की तस्वीर

दूसरे यूजर्स ने लिखा कि अरे डीजीपी नही जीडीपी होता है। वही एक और यूजर्स ने लिखा है कि जिनको डीजीपी और जीडीपी का अंतर नही पता वो इस देश का भविष्य सुधारेंगे। इसके साथ स्थानीय स्तर पर भी विधायक की यह तस्वीर चर्चा का विषय बना रहा। इस संबंध में जब विधायक यूसुफ सलाउद्दीन के फोन नम्बर पर फोन किया गया तो बताया गया कि तख्ती में गलती से जीडीपी के जगह डीजीपी प्रिंट हो गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : जमीन विवाद के निबटारे के लिए नया प्रयास कर रही बिहार सरकार, अब ऐसे खत्म होंगे भूमि के मामले