जेडीयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मालाकार पहुंचे सहरसा, की बैठक

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : नीतीश सरकार ने अति पिछड़ों को पंचायत से लेकर नौकरियों में आरक्षण देकर समाज के मुख्य धारा में लाने का काम किया है यह बड़े सौभाग्य का की बात है। आज नीतीश कुमार के संदेश को पहुंचाने के लिए सहरसा आया हूं।

उक्त बातें शुक्रवार को सहरसा परिसदन पहुंचे जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मालाकार ने प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनुप कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बोलते हुए श्री मालाकार ने कहा कि संगठन को बुथ स्तर तक मजबूत करना है। गांव-गांव कस्बों कस्बों बैठक कर नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने के साथ हर बुथ पर पार्टी का कार्यकर्ता मुस्तैदी के साथ खड़ा रहें।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश नेता यसबंत सिंह पटेल ने कहा कि पटेल मैदान में पटेल जी की एक आदमकद प्रतिमा लगे। लोकसभा एवं विधानसभा में भी अति पिछड़ा समाज को आरक्षण मिले। पंचायत चुनाव में आरक्षण की वजह से आज पिछड़ा समाज मुख्यधारा में आने लगे हैं। नीतीश सरकार ने जो लकीर पिछड़ा समाज के लिए खींचने का काम किया वह सदा याद रहेगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : जदयू के इस युवा नेता को मिली प्रदेश सचिव की नई कमान

इस मौके पर बैठक में चंदन बागची, सकलदेव राय, अजीत राय, पिंटू राय, ददन राय, भरत राय, जितेंद्र राय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पीएम मोदी की 11 महिला मंत्रियों में 3 कुंवारी 1 निसंतान, जानिए बाकी 7 में किसके कितने बच्चे