खापने के लिए ले जायी जा रही थी शराब, उत्पाद विभाग की कार्रवाई

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : सहरसा उत्पाद विभाग ने शहर के हवाई अड्डा के पास ई-रिक्शा पर लदा 10 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है। उत्पाद अधीक्षक स्मिता प्रीतम के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने शहर के हवाई अड्डा अधिकारियों के आवास के समीप छापेमारी की। जहां पर शराब तस्कर पुलिस को देखते ही भाग गया।

उत्पाद विभाग की टीम ने एक ई-रिक्शा पर लदे विदेशी शराब को जब्त कर लिया गया। उत्पाद विभाग की टीम को देखते ही ई-रिक्शा चालक रिक्शा छोड़कर भाग खड़ा हुआ। जब्त शराब में आफिसर च्वायस ब्लू नामक ब्रांड 375 एमएल की 253 बोतल एवं 180 एमएल की 44 बोतल थी। विदेशी शराब करीब 103 लीटर बरामद की गई जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जाती है। जब्त शराब की बोतल पर मेड इन अरुणाचल प्रदेश लिखा हुआ था।

ये भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की छापेमारी : अब सहरसा के श्मशान में मुर्दे नहीं शराब मिल रहे हैं

उत्पाद अधीक्षक स्मिता प्रीतम ने बताया कि जब्त ई-रिक्शा के मालिक का पता लगाया जा रहा है। उत्पाद विभाग द्वारा जिले में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिलेवासी प्रतिबंधित शराब और नशीले पदार्थ के संबंध में कोई भी जानकारी दे सकते हैं। आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भी छापेमारी अभियान जारी है। छापेमारी टीम में उत्पाद निरीक्षक संतोष कुमार श्रीवास्तव, एसआई मुकेश कुमार, इंद्रमणि, मनोज कुमार सहित अन्य शामिल थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : अमेरिका के F-35 को टक्कर देगा रूस का Sukhoi Checkmate लड़ाकू विमान, भारत को किया ऑफर, उड़ सकते हैं दुश्मन के होश