कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाए बकरीद : उप समाहर्ता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना के प्रांगण में सोमवार को थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार की अध्यक्षता में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। आयोजित बैठक में क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सहित गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

बैठक में उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए भूमि सुधार उप समाहर्ता सौरभ राज ने कहा कि बकरीद पर्व शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाएं। त्योहार के दौरान सरकार की ओर से जारी कोविड-19 गाइडलाइन का भी पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखना तथा मास्क लगाना आवश्यक है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बढ़ती मंहगाई को लेकर हाथ में तख्ती लिए धरना पड़ बैठे आरजेडी विधायक हुए ट्रोल

बकरीद के अवसर पर भीड़-भाड़ नहीं लगे इसका भी लोग ख्याल रखें। कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। ऐसे में हमें सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करना होगा। साथ ही अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करना होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बकरीद पर कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की जानकारी मिलती है तो उसकी सूचना थाना को तत्काल दें।

बख्तियारपुर थाना

ऐसे मौकों पर आपसी सौहार्द को तोड़ने के लिए तरह-तरह की अफवाह भी फैलायी जाती है, जो कि ऐसी अफवाहों को नजर अंदाज करते हुए उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें ताकि समय रहते ऐसे लोगों पर त्वरित कार्यवाही की जा सके। वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि पर्व को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता इंतजाम किया गया है। संवेदनशील सभी जगहों पर पुलिस मौजूद रहेगी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : तेज़ी से वायरल हो रहा है पूर्व विधायक का सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

मौके पर अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह, राजद के प्रदेश महासचिव अभय कुमार भगत, नगर परिषद उपाध्यक्ष विकास कुमार उर्फ विक्की, भाई भीएस, लक्ष्मीकांत शर्मा, विपीन गुप्ता, शिवचन्द्र प्रसाद यादव, मो शकील अहमद, मो मारूफ आलम, मो शमशाद आलम, मो मो मोजाहिदुर इस्लाम, बेचन राम, विक्रम शर्मा सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

YOU MAY ALSO LIKE : Prashant Kishor Hacked by Pegasus, Mamata’s Nephew Also Selected as Potential Snoop Target