पटना एसटीएफ और मानसी पुलिस ने संयुक्त रूप से की छापेमारी
  • पांच मोबाइल जब्त, पटना, मधेपुरा एवं मुंगेर जिले का रहने वाला है हथियार तस्कर

खगड़िया : शनिवार को पटना एसटीएफ और मानसी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना एसटीएफ और मानसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मानसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 5 लोगों को 7.65 एमएम के 10 पिस्टल, 0.315 बोर के 7 देसी कट्टा पिस्टल का 100 कारतूस और 5 मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने शनिवार की सुबह मानसी थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित मानसी स्टेशन से एनएच 31 आने वाली पीसीसी गली से पटना जिला के खाजेकला थानांतर्गत कन्हैया टोला बंगला पर निवासी मोहम्मद आरिफ राजा और इसी थाना क्षेत्र के सिसो का सिफर नूनू चौराहा निवासी मोहम्मद शान को 7.65 एमएम के 6 पिस्टल और दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया के रोहियार गांव में युवक को गोलीमार उतारा मौत के घाट, दो हत्यारोपी गिरफ्तार

वहीं मानसी थानांतर्गत बलहा से बदला रेलवे गुमटी जाने वाली मुख्य सड़क पर से मधेपुरा थानांतर्गत भुवनटेकरी निवासी चंदू मंडल, मुंगेर मुफस्सिल थानांतर्गत टीकारामपुर निवासी राजेश यादव और कारेलाल यादव को 7.65 एमएम 4 पिस्टल 0.315 बोर के 7 देसी कट्टा और 7.65 एमएम के 100 कारतूस सहित मोबाइल 3 के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मानसी के प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि एसटीएफ पटना के टीम के साथ मानसी पुलिस बल ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर हथियार के साथ हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के जब्त मोबाइल व पुछताछ के आधार पर पुलिस पुरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : “Patna:रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो पकड़ाया, करा दी गई शादी, दुल्‍हन को लेकर चला लेकिन”,