प्रसिद्ध बाबा कारू खिरहरी मंदिर के समीप कोशी नदी किया प्रदर्शन

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : जनअधिकार पार्टी सहरसा इकाई के नेतृत्व में जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई के लिए कोसी नदी के मध्य मझदार में जल सत्याग्रह आंदोलन प्रसिद्ध बाबा कारू खिरहर को साक्षी रख कर शुक्रवार को प्रदर्शन किया।

पार्टी के नेताओ ने कहा कि जनमानस देख रही है किस तरह निरकुंश सरकार ने मानव सेवा करने वालो को 32 वर्ष पूर्व की फर्जी केस में सलाखों के पीछे डाल दिया है। जिसका पूरे देश के लोगो ने निंदा की है। परन्तु नीतीश सरकार और इसके आका प्रधानमंत्री को जरा भी ग्लानि नही होता जो जनतंत्र के लिए अभिशाप है।

ये भी पढ़ें : जाप सुप्रीमों पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

इन लोगों ने कहा कि हमें न्यायालय पर पुरा भरोसा है। पप्पू यादव गरीबों के मसीहा है। कोरोना काल में उनके द्वारा किए जा रहे कार्य सरकार को खटक गई इसलिए एक सोची समझी रणनीति के तहत उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया। जनता सब देख रहीं हैं। उसकी अदालत में जब फैसला होगा तो दुध का दुध पानी का पानी हो जाएगा।

ये भी पढ़ें : पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जाप समर्थकों ने फूंका सीएम नीतीश कुमार की पुतला

जल सत्याग्रह में पार्टी के प्रदेश नेताओ में प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता शैलेन्द्र शेखर, शशि यादव, जिलाध्यक्ष रंजन यादव, जिला युवाध्यक्ष समीर पाठक, किसान अध्यक्ष अरबिंद यादव, पिंटू पराशर, छात्र नेता नरेश निराला सहित अन्य मौजूद थे।

YOU MAY ALSO LIKE : Sub-African India: Much of Africa is richer than us, has better indicators, while we diminish