बनगांव थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस पहुंची मामले की छानबीन को, ग्रामीणों में आक्रोश

सहरसा : जिले के बनगांव में शनिवार को ज़मीनी विवाद में एक पक्ष के द्वारा बाहर से मंगाएं गए एक दर्जन से अधिक भाड़े के लोगों द्वारा दुसरे पक्ष पर हमला करना महंगा पड़ गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाहर से आए लोगों पर टुट पड़े, इसी क्रम में सभी अपनी अपनी गाड़ी से भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने तीन लोगों को पकड़ लिया।

बताया जाता है कि ग्रामीणों के हत्थे चढ़े लोगों को हल्की धुलाई भी की गई जिसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। ग्रामीण पहले बाहर से मंगवाएं गए लोग के पक्ष के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे तभी ग्रामीणों के हत्थे चढ़े तीन लोगों को पुलिस के सुपुर्द देने की बात कहने लगे।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बनगांव भगवती स्थान समीप दो पक्षों के बीच जमीन विवाद चल रहा था। एक पक्ष के दावेदार ने समस्तीपुर जिला से लगभग चार स्कॉर्पियो में सवार दर्जनों लोगों को बुला कर दुसरे दावेदार पक्ष पर हमला करने का प्रयास किया। तब तक हल्ला करने पर स्थानीय लोग भारी संख्या में जुट गये और हमलावरों को पकड़ने के प्रयास में उनके ऊपर टूट पड़े।

लोगों की भीड़ देख सभी वाहन पर सवार होकर भाग खड़े हुए। हालांकि इस क्रम में तीन व्यक्ति समस्तीपुर जिला निवासी राजा कुमार यादव, अभिषेक कुमार सिंह, सोनू कुमार सिंह को ग्रामीणों ने धर दबोच लिया। ग्रामीण पकड़े गए लोगों के पास से हथियार बरामद करने का दावा कर रही हैं। फिलहाल पुलिस पुरे मामले पर नजर बना कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : World Environment Day Special: बिहार के इस वट वृक्ष के नीचे पृथ्वीराज चौहान कर चुके हैं आराम, डेढ़ एकड़ में फैली हैं जड़ें