परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ किया पुलिस के हवाले, केस दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद स्थित वार्ड नं 15 में गुरुवार रात्रि घर में सो रही एक नाबालिग लड़की को अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक द्वारा अपहरण का प्रयास किया गया लेकिन परिजनों के जग जाने के बाद परिवार वालों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया वहीं अन्य साथी फरार हो गए। बाद में आई बख्तियारपुर पुलिस को पकड़े गए युवक को सुपूर्द कर दिया गया।

इस संबंध में पीड़ित लड़की के पिता ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि मेरे आवास पर गुरूवार की रात्रि ग्यारह बजे के करीब सैनी टोला निवासी विरेन्द्र साह का पुत्र ज्योति कुमार मेरे आंगन में घूस गया। आंगन में घूसने के बाद अपहरण करने के उद्देश्य से जिस कमरे में मेरी नाबालिग पुत्री सोयी हुई थी उस कमरे के गेट में आवाज देते हुए धक्का देने लगा।

ये भी पढ़ें : ग्रामीणों ने नाबालिग पॉकेटमार को रूपए सहित रंगेहाथ पकड़ किया चौकिदार के हवाले

जिसके बाद हम सभी की नींद टूटी तो हमलोगों को देख भागने लगा। जिस पर ज्योति कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। चिल्लाने की आवाज सुन अगल बगल के लोग भी वहां पहुंच गए। पकड़े गए युवक ज्योति के साथ में दो अज्ञात आदमी भी था जो घर के बाहर खड़ा था। वहीं अंधेरा का फायदा उठाकर दोनों अज्ञात आदमी भागने में सफल हो गया। इसके अलावा पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि पकड़े गए युवक पर आजाद नगर गंज में रात के अंधेरे में एक घर के दरवाजे पर रखे बाइक में आग लगा कर जला देने का केस दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मुंडन कार्यक्रम से लौट रही नाबालिग को कार में अगवा कर दुष्कर्म

इस बावत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आरोपी युवक ज्योति कुमार पीड़ित के परिजनों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया है। दिए गए आवेदन के आलोक में आरोपी पर केस दर्ज कर कोरोना जांच उपरांत शुक्रवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Choksi Abduction Complaint Shines Light on UK-Based Businessman With Links to Modi Government