पीड़ित रुपये के दावेदार रुपये वापस को लेकर दर दर की खा रहे ठोकर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े एक नाबालिक पॉकिटमार को रंगे हाथ पकड़ ग्रामीणों के द्वारा चौकीदार को सुपुर्द करने के बाद गायब बच्चे व रुपये का घटना के तीसरे दिन भी कोई अता पता नहीं चल सका। हालांकि थानाध्यक्ष की माने तो जल्द गायब बच्चे व रुपये का पता कर लेने का दावा किया जा रहा है।

वहीं रूपए पोकिटमारी का दावा करने वाले सलखुआ गोठ निवासी उमेश चौधरी पोकिटमारी हुए रुपये का मामला दर्ज कराने व पोकिटमारी हुए रुपये की वापसी के लिए दर दर की ठोकरे खा रहे हैं। ना तो पुलिस अभी तक पीड़ित के दिये गए आवेदन पर मामला दर्ज कर सका है और ना हीं गायब रुपये का कोई अता पता कर सकी है। वहीं आमजनों में पुरे मामले को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ग्रामीणों ने नाबालिग पॉकेटमार को रूपए सहित रंगेहाथ पकड़ किया चौकिदार के हवाले

यहां बताते चले कि बुधवार को ग्रामीणों ने एक नाबालिग बालक को हाथ में लिए पांच – पाँच सौ रूपए नोट के गड्डी के साथ पकड़ पुछताछ करते हुए स्थानीय चौकिदार अशोक चौधरी के हवाले कर दिया था। इस पुरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने पर उसमें साफ देखा जा सकता है की पांच सौ रुपए का बंडल मुड़ा सुरा अवस्था में बच्चा अपने दोनों हाथों से पकड़े रो रहा है। बच्चे को लोगों से छुड़ाकर चौकीदार थाना ले जाता है।

फाइल फोटो

लेकिन थानाध्यक्ष ने किसी प्रकार के बच्चे व रूपए का थाना पर आने की जानकारी से इंकार कर दिया था। वहीं अपनी रूपए पाकेटमारी हो जाने का दावा सलखुआ गोठ के एक व्यक्ति ने किया लेकिन जब बच्चे व रूपए पुलिस के समक्ष रहेंगे तब ना कुछ होगा। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे चैन की नींद ले रही है। ना ही अबतक बच्चे को पकड़ पायी है और ना ही पैसे का कोई पता लगा सकी है।