वृद्घ पुरूष को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद उतरी वार्ड नं तीन कुमेदान टोला के बहियार में गुरुवार की सुबह खेत में मुंग तोड़ रहे एक वृद्ध दम्पत्ति के साथ पड़ोस के लोगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर मूंग छीन लिया। मामले की जानकारी देने पहुंचे सरपंच के पास पहुंचे दम्पत्ति के साथ पुनः मारपीट कर जख्मीं कर दिया।

अस्पताल में इलाजरत बुजूर्ग

पीड़ित बुजुर्ग पुरूष कुमेदान टोला निवासी गजेन्द्र यादव (60) को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में पीड़ित के पुत्र विभाष कुमार ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

ये भी पढ़ें : विवादित जमीन पर शौचालय का टंकी निर्माण का विरोध पर मारपीट, महिला व बच्चे जख्मीं

आवेदक विभाष ने दिए आवेदन में कहा है कि मेरे पिता गजेंद्र यादव एवं मां खेत में मुंग तोड़ रहा था तभी ग्रामीण लक्ष्मी यादव और जनार्दन यादव ने पहुंचकर तोड़े गए मुंग को छीन लिया और गाली गलौज किया। जिसकी शिकायत करने पंचायत के सरपंच के यहां गया। उसी दौरान लक्ष्मी यादव, जनार्दन यादव, प्रमानंद यादव, अंकुश यादव, सुमन यादव, रतन यादव सभी हरवे हथियार से लेस होकर आया और पिताजी को मारपीट करने लगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो पक्षों में बच्चों को लेकर उत्पन्न विवाद में जमकर हुई मारपीट, एक महिला की मौत

जिससे पिताजी जख्मी हो गए। परिजन के सहयोग से अस्पताल लाया गया। जहां इलाज चल रहा है। इधर मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी हैं। वहीं घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश व्याप्त है।

YOU MAY ALSO LIKE : Yogi meets Shah in Delhi, to meet Modi & Nadda next as BJP worries about UP polls