हत्याकांड के बाकी बचे बदमाशों को जल्द करें गिरफ्तारी : लिपि सिंह

सहरसा : जिले के महिषी थाना क्षेत्र के खुर्दा में पुल निर्माण कंपनी के मजदूर मो.जुम्मन की पिछले दिनों हुई हत्या के मामले का एसपी लिपि सिंह ने स्थल पर पहुंचकर पर्यवेक्षण किया। इस दौरान मौजूद महिषी थानाध्यक्ष एवं कनरिया ओपी अध्यक्ष को एसपी ने हत्याकांड में शामिल शेष बचे पांच अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

फाइल फोटो

एसपी ने निर्माण कार्य करा रहे कर्मियों की सुरक्षा में तैनात पुलिस बल को कई निर्देश दिया, जबकि संवेदक को निर्देश दिया कि जबतक निर्माण स्थल पर पुलिस बल के ठहरने की व्यवस्था नहीं होती है तबतक दिन में पुलिस बल की मौजूदगी में निर्माण कार्य करवाया जाय और शाम को पुलिसबल सुखासनी विद्यालय अपने कैंप पर लौट जाएगी।

ये भी पढ़ें : कुख्यात पंकज यादव गिरोह ने दिया था पुल निर्माण मजदूर जुम्मन हत्याकांड को अंजाम, खुलासा

यहां बताते चलें कि गोविन्द कंसट्रक्शन कम्पनी के मजदूर मो.जुम्मन हत्याकांड में उनके पुत्र द्वारा महिषी थाना में आठ दस अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कराई गई थी। इस मामले का खुलासा करते हुए महिषी थाना पुलिस द्वारा घटना के मास्टरमाइंड श्याम सुन्दर यादव सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

हत्याकांड का स्थलीय निरीक्षण करती एसपी लिपि सिंह

जबकि हत्या में शामिल कुख्यात बदमाश पंकज यादव सहित उसके अन्य साथी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इस घटना में पुलिस को अन्य लोगों पर भी शक है जिसमें संवेदक से जुड़े लोग और उनके मुंशी पर जांच चल रही है। फरार चल रहे पंकज यादव की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती होगी। चुंकि पंकज यादव कोशी दियारा के नामी बदमाशों में शामिल हैं।

YOU MAY ALSO LIKE : Implement Maratha quota, scrap 50% reservation cap, Thackeray govt asks Modi at Delhi meet