एसपी लिपि सिंह ने सभी पदाधिकारियों को 24 घंटे में योगदान का दिया निर्देश

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने विधि व्यवस्था संधारण एवं अपराध नियंत्रण को लेकर जिले के 17 पुलिस पदाधिकारी को इधर से उधर किया है। वहीं इनमें दो थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर के बाद रिक्त पड़े पदों पर दो थानाध्यक्षों का पदस्थापन किया है।

एसपी लिपि सिंह, फाइल फोटो

यहां बताते चलें कि दो थाना सौर बाजार व बसनही के थानाध्यक्ष को गत दिनों लाइन हाजिर कर दिया था इनके स्थान पर नए थाना अध्यक्ष का पदस्थापन हुआ है जिनमें कनरिया ओपी प्रभारी महेश रजक को पदोन्नति देते हुए सौर बाजार का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है वहीं बसनही के थानाध्यक्ष के रूप में कनिय पुलिस निरीक्षक रहमान अंसारी को बसनही थानाध्यक्ष का पदभार दिया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा SP की बड़ी कार्रवाई दो थाना अध्यक्षों को किया लाईन हाजिर

इन सब के अलावे पूर्व थानेदार सौर बाजार जो वर्तमान में लाइन में थे शिवशंकर कुमार को कनिय पुलिस निरीक्षक बख्तियारपुर थाना पदस्थापित किया है। वहीं लाइन में रह रहे अकमल हुसैन को डीआईयू अपराध शाखा में नियुक्त किया गया है। सोनवर्षा राज में पद स्थापित श्वेत कमल को कनरिया का ओपी प्रभारी बनाया गया है। नवहट्टा में पदस्थापित कअनि सुधीर कुमार सिंह को डीसीबी प्रभारी पुलिस कार्यालय सहरसा में योगदान का निर्देश दिया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा एवं सिमरी बख्तियारपुर एएसडीओ सहित तीन दर्जन अधिकारियों का हुआ तबादला

बाकी अन्य पुलिस पदाधिकारी का का पुरा लिस्ट नीचे दिया जा रहा है।