• किसी तीसरे व्यक्ति ने चुपके से वीडियो बनाया है वीडियो, बिहरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है मामला

सहरसा : जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर पंचायत क्षेत्र से एक युवक एवं युवती का अश्लील वीडियो वायरल किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट में वीडियो पंचायत भवन का बताया जा रहा है वो भी रात सुट की गई है। वायरल वीडियो में एक युवक, युवती के साथ अंतरंग संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है।

हालांकि युवती इस बात कर प्रतिरोध भी करती नजर आ रही है। वीडियो की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है। हालांकि अभी तक पुलिस में किसी के द्वारा आपत्ति पुलिस के समक्ष दर्ज नहीं कराया गया है। संभवतः लोकलाज की वजह से पीड़ित के परिजन सामने नहीं आना चाह रहा हों। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक एवं युवती के बीच का अश्लील हरकत किसी तीसरे व्यक्ति के द्वारा कैमरे में कैद किया गया है। संभवतः उसी व्यक्ति ने वीडियो वायरल किया हो जो जांच का विषय है।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म का वीडियो बना सालों तक दो सगी बहनों से यौन शौषण करने वाला बाबा गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो में नजर आ रहे युवक का नाम राजेश के रूप में बताया जा रहा है। हालांकि पुरे मामले पर बिहरा थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस वायरल वीडियो की अपने स्तर से जांच कर रही है। वहीं पुलिस की मानें तो किसी ने इस संबंध में शिकायत नहीं किया है। जांचोपरांत क्या सच्चाई सामने आती हैं यह देखने वाली बात होगी लेकिन वीडियो चर्चा बटोर रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : IAS officer turns bus depot into hospital to give MP town its first Covid centre