युवती के मां की शिकायत पर एक नामजद को बनाया गया आरोपी

सहरसा : जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर पंचायत में एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक का अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना में केस दर्ज किया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता की मां ने आवेदन देकर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। पीड़िता की मां ने दिए आवेदन में कहा है कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान बिजलपुर वार्ड नंबर चार के निवासी योगेंद्र पासवान का पुत्र राजेश कुमार उनकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया तथा अश्लील वीडियो बना वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : युवक-युवती का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित की मांग ने कहा है कि आरोपित के पिता को जब वो शिकायत करने पहुंची तो उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज कर वापस भगा दिया गया। लोकलज्जा के कारण वो चुप रही। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक रूप से उनकी प्रतिष्ठा पूरी तरह से धूमिल हो गई। जिसके बाद विलंब से केस दर्ज कराने पहुंची।

वहीं बिहरा पुलिस द्वारा आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार सघन छापेमारी कर रही है। आरोपित युवक घर छोड़कर फरार हो गया है। थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि पीड़िता की मां के लिखित आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : डायन का आरोप लगा महिला को परिजनों ने की जमकर पिटाई, पिटाई का वीडियो वायरल

यहां बतातें चले कि एक युवक युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर पंचायत का बताया जा रहा था। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। अब जबकि पीड़ित के परिजन सामने आ गए तो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बिहरा थाना लोगो

हालांकि पुरे वीडियो वायरल प्रकरण पर एक दिलचस्प पहलू यह है कि अश्लील वीडियो वायरल किसने किया व बनाया कौन था। आने वाले कुछ दिनों में आरोपी युवक की गिरफ्तारी के साथ पुलिसिया अनुसंधान का दिलचस्प पहलू यही होगा कि वीडियो सूट करने वाले ने किस मकसद से वीडियो बनाया, क्या आरोपी युवक ने किसी तीसरे का सहारा लेकर वीडियो सूट करवाया, फिर ऐसा क्या हुआ कि वीडियो वायरस कर दिया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सात फेरों से दुल्हन भागी, सीधे थाने पहुंची बरात, पुलिस से दूल्हा बोला- लड़की गई, अब तो…