आधा दर्जन यात्री जख्मी, अफरातफरी, पुलिस ने बस सहित चालक को किया गिरफ्तार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा से है जहां सहरसा से दिल्ली जा रही यात्री से भरी बस सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी के समीप ग्यारह हजार वोल्ट तार की चपेट में जाने से बस में आग लग गई जिसमें विधुत स्पर्श से बस के खलासी बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वही बस का चालक बाल बाल बच गया। कहरा कुटी के समीप ग्यारह हजार वोल्ट की तार की चपेट में आने के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच भगदड़ मच गया इस दौरान जान बचाने के क्रम में तकरीबन आधे दर्जन यात्री घायल होने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें : बस की चपेट में आने से 12 वर्षीय बच्चे मो. शमसेद की हुई मौत, सड़क जाम

घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार सहरसा से यूपी नम्बर की बस यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी कुछ ही दूरी पर ग्यारह हजार वोल्ट की तार की चपेट में आ गया जिसके बाद बस में आग लग गई वही करंट लगने से बस के खलासी बुरी तरह घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में लेकर मामले की जाँच में जुट गई है। वहीं कहरा अंचलाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद ने इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि करते हुए इस पूरे मामले की जाँच कराने की बात कही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : विडियो में देखें, चार मिनट में कैसे हो गई बिहार में अब तक की सबसे बड़ी कैश लूट? पुलिस को मिले अहम सुराग