सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट एनएच 107 जमुनिया के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है कि सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एनएच-107 सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट सड़क मार्ग पर सोमवार की देर शाम तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक बाइक व ऑटो के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बाइक सवार की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है।

घटना सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट सड़क मार्ग के बीच जमुनिया चौक के समीप की बताई जा रही है। हालांकि मौका देख ऑटो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : सड़क पर रखें मक्का के ठठेरा को लेकर उत्पन्न विवाद हुई मारपीट में कई जख्मीं

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक थाना क्षेत्र के सोनपुरा गांव निवासी मो हैदर अली सिमरी बख्तियारपुर से अपने घर सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट सड़क मार्ग से होकर सोमवार की देर शाम जा रहा था कि जमुनियां चौक के समीप पहुंचने पर बलवाहाट की दिशा से एक तेज रफ्तार से सामान ढोने वाला हफडलिया टेम्पो ने आकर जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर मारने के बाद बाइक चालक मो हैदर अली बुरी तरह से जख्मी हो वही गिर गया जहां थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। वहीं टेम्पो चालक मौका देखकर भागने में सफल हो गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं मामले की छानबीन करते हुए फरार हुए टेम्पो तथा चालक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ऑटो व चालक का पता लगा लिया जाएगा। मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई है। पुलिस मामले की अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा में गोलीबारी का आरोपित फरार, पूर्णिया के मेयर पति प्रताप सिंह की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस