बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर वार्ड नं चार का मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर वार्ड नं चार में पुस्तैनी जमीन पर गोतिया के द्वारा अवैध रूप से मकान निर्माण किए जाने को लेकर अलोपी ठाकुर के पुत्र प्रमोद ठाकुर ने बख्तियारपुर थाना को लिखित आवेदन देकर निर्माण कार्य रोकने की गुहार लगाई है।

रैयत प्रमोद ठाकुर ने इस संबंध में बख्तियारपुर थाना सहित वरीय पुलिस अधिकारियों को प्रेषित आवेदन में कहा है कि उसके दादा मुसकी ठाकुर के नाम से परवानगी बंदोबस्त के माध्यम से प्राप्त जमीन सिमरी मौजा अन्तर्गत खाता 911, खेसरा 4617, रकवा एक कट्ठा 17 धूर जिसका जमाबंदी 41/45 अद्धत्तन लगान रसीद के साथ दखल कब्जा में चलते आ रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा का एक ऐसा अस्पताल जहां जमीन पर लेटा कर होता है इलाज

उक्त जमीन पर फरिकेन योगेन्द्र ठाकुर, मिथिलेश ठाकुर, कृष्णा कुमार, राजकिशोर ठाकुर पंकज ठाकुर एवं बीजो ठाकुर द्वारा जबरन पक्का मकान निर्माण कर रहा है। जब निर्माण कार्य का विरोध किया तो उपरोक्त लोगों द्वारा मारपीट पर उतारू हो गया। हालांकि इस संबंध में दुसरे पक्ष के कृष्णा ठाकुर की मानें तो वह पुस्तैनी जमीन के अपने हिस्से पर मकान निर्माण कर रहा इससे पूर्व भी उक्त खेसरा में पहले से भवन बना हुआ है। एक साज़िश के तहत परेशान करने की नियत से आवेदन पुलिस को दिया है।

हालांकि पुरे मामले पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि दियादी मामला है। पुलिस ग्रामीण स्तर पर पंचायत में मामला सुलझाने का हिदायत दिया है। पंचायत में मामला का समाधान नहीं होने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार: शादीशुदा महिला से इस युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल