सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के ब्रह्शेर गांव में आपसी विवाद में एक 18 साल के युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया गया। आनन फानन में घायल युवकों को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल युवक का नाम मनखुश झा बताया जाता है।

पीड़ित युवक के परिजनों ने गांव के रहने वाले युवक संकेत झा पर गोली मारने का आरोप लगाया है। परिजनों की माने तो संकेत झा आपराधिक प्रविर्ती का युवक है जो गांव में किसी से छिनतई कर रहा था जिसका विरोध पीड़ित युवक मनखुश ने किया जिसके बाद विवाद बढ़ गया और संकेत झा ने मनखुश पर गोली चला दी। गोली युवक मनखुश के पेट मे लगी है फिलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

वहीं इस सम्बंध में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि यह आपसी विवाद का मामला है पीड़ित और आरोपी दोनो आपस मे दोस्त है। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था जिसपर संकेत झा द्वारा गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं एसडीपीओ ने बताया कि जिस शख्स मनखुश झा को गोली लगी है वह इससे पूर्व एक मामले में जेल की सजा काट चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है और आरोपी के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।