गिरफ्तार बदमाशों के पास से हथियार व गोली बरामद, एक बदमाश खगड़िया जिला निवासी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अंतर्गत चिड़ैया ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र के रैठी गांव में छापेमारी कर दो बदमाशों को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाशों में एक मौसम यादव हत्याकांड का आरोपी है।

चिड़ैया ओपी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि दो बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। प्राप्त सूचना का सत्यापन कर पुलिस बलों के साथ रैंठी गांव में छापेमारी की गई तो दो युवकों को संदेह के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके पास से एक-एक देशी कट्टा एवं आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : कोशी दियारा में गैंगवार, कुख्यात मौसम यादव की हत्या, एक अन्य जख्मी

जब दोनों युवकों से पुछताछ की गई तो एक युवक खगड़िया जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के छमसिया गांव निवासी नगीना चौधरी एवं दुसरे युवक ओपी क्षेत्र के ही कबीरा पंचायत अंतर्गत कांटी गांव निवासी राजकुमार सादा के रूप में पहचान की गई। उन्होंने बताया कि नगीना चौधरी मौसम यादव हत्याकांड का फरार आरोपी है। वहीं दुसरे युवक राज कुमार सादा के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है फिलहाल वह अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें : विपिन यादव की गिरफ्तारी पर उठा सवाल, महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा

वहीं पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाशों को सलखुआ थाना लाया गया जहां सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद के द्वारा आवश्यक पुछताछ की गई। पुछताछ उपरांत दोनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यहां बताते चलें कि मौसम यादव की हत्या दियारा में ही बदमाशों ने गोलीमार कर दी थी। सुभाष यादव के पुत्र मौसम यादव स्वयं अपराधी प्रवृत्ति का था, उस पर अपराधिक मामले चल रहे थे। उस पर अपने ही नाविक की हत्या का आरोप लगा था। मौसम यादव हत्याकांड में अप्राथमिकी आरोपी विपीन यादव को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दलितों के मसीहा रामविलास पासवान… चिराग पर तेजस्वी ने यूं डाले डोरे; RSS से लड़ने को कहा